Tesla Electric Car Loan | टेस्ला इलेक्ट्रॉनिक कार लोन ऑनलाइन आवेदन

 

Tesla Electric Car Loan | टेस्ला इलेक्ट्रॉनिक कार लोन ऑनलाइन आवेदन


Tesla Electric Car Loan – टेस्ला इलेक्ट्रॉनिक कार लोन


विषयसूची (Table of Contents):

  1. टेस्ला फाइनेंसिंग कैसे काम करती है
  2. टेस्ला ख़रीदना
  3. टेस्ला नई ऑटो लोन दरें
  4. एक टेस्ला को रेंट (भाड़े) पर देना
  5. टेस्ला वित्त आवेदन प्रक्रिया
  6. टेस्ला फाइनेंस पर निचला रेखा
  7. ऑटो लोन के लिए सिफारिशें
  8. टेस्ला खरीदते समय क्या जानना जरूरी है?
  9. अपने जीवनकाल में टेस्ला के मालिक होने की लागत क्या होगी?
  10. अभी किसी भी EV की खरीद को कौन से वेरिएबल प्रभावित करते हैं?
  11. EV खरीदने के सबसे महत्वपूर्ण कारण क्या हैं?
  12. टेस्ला कार लोन से जुड़े लोगों के सवाल (FAQs):

 

टेस्ला की स्थापना 2003 में इंजीनियरों द्वारा की गई थी जो गैसोलीन से चलने वाले वाहनों का विकल्प प्रदान करना चाहते थे। आज, कंपनी सभी इलेक्ट्रिक कारों और स्केलेबल ऊर्जा और भंडारण उत्पादों का निर्माण करती है। टेस्ला मॉडल में वर्तमान में मॉडल एस, मॉडल 3, मॉडल एक्स और मॉडल वाई शामिल हैं। प्रत्येक में एक इलेक्ट्रिक पावरट्रेन है।

 

टेस्ला फाइनेंसिंग कैसे काम करती है

टेस्ला एक लोन दलाल है और आपके और लोन दाता के बीच एक मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है। जब आप एक नया वाहन ऑर्डर करते हैं तो आप टेस्ला वेबसाइट के माध्यम से वित्तपोषण के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आपके द्वारा अपना लोन आवेदन जमा करने के बाद, टेस्ला इसे अपने लोन देने वाले भागीदारों को भेज देगा, जो आपको अनुमोदन के लिए एक निर्णय रिले करेगा।

कंपनी टेस्ला ऑटो लोन या रेंट के लिए न्यूनतम क्रेडिट स्कोर की आवश्यकता को सूचीबद्ध नहीं करती है। हालांकि, अच्छे या उत्कृष्ट क्रेडिट वाले उधारकर्ताओं के पास योग्यता प्राप्त करने और कम ब्याज दर प्राप्त करने की अधिक संभावना होती है।

यदि टेस्ला लोन या रेंट आपके लिए नहीं है, तो आप अपने बैंक या क्रेडिट यूनियन जैसे किसी तीसरे पक्ष के लोन दाता के माध्यम से वित्तपोषण प्राप्त कर सकते हैं।

 

इसे भी पढ़े:- SBI Bank Car Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें? with SBI YONO App


टेस्ला ख़रीदना

टेस्ला के लोन देने वाले साझेदार मॉडल एस, मॉडल 3, मॉडल एक्स और मॉडल वाई सहित अपने नए और इस्तेमाल किए गए मॉडल के लिए ऑटो लोन प्रदान करते हैं।

टेस्ला शोध के अनुसार, उत्कृष्ट क्रेडिट वाले लोगों के लिए वार्षिक प्रतिशत दर (एपीआर) 3.24% से शुरू होती है, और लोन शर्तें 36 से 72 महीने तक होती हैं।

टेस्ला फाइनेंसर के साथ ऑटो लोन के लिए आवेदन करते समय कोई लोन दाता या आवेदन शुल्क नहीं है।

टेस्ला अपनी वेबसाइट पर एक वित्तीय कैलकुलेटर प्रदान करता है जिससे आपको टेस्ला वाहन खरीदने या रेंट पर लेने के लिए आपके भुगतान का अनुमान लगाने में मदद मिलती है। कैलकुलेटर अपने अनुमानों में कर और पंजीकरण शुल्क शामिल नहीं करता है। लोन स्वीकृतियां 60 दिनों तक के लिए वैध हैं।

 

लोन  राशि सीमा

निर्दिष्ट नहीं है (Not specified)

APR

उत्कृष्ट क्रेडिट वाले अधिकांश उधारकर्ताओं के लिए 3.24%* से शुरू होता है

लोन  अवधि लंबाई

36 से 72 महीने

पूर्व भुगतान जुर्माना

कोई भी नहीं

आवेदन शुल्क

कोई भी नहीं

 

इसे भी पढ़े:- Truecaller से ₹ 5 लाख का Loan अपने मोबईल से कैसे अप्लाई करें?


टेस्ला नई ऑटो लोन दरें

टेस्ला नई ऑटो लोन  दरें

टर्म

न्यूनतम लोन  राशि

APR 

उदाहरण: प्रति $1000 भुगतान

12-36 महीने

$5,000

2.74% - 11.74%

$33.11

37-66 महीने

$5,000

2.99% - 11.99%

$20.78

67-72 महीने

$15,000

3.49% - 12.49%

$19.82

73-84 महीने

$25,000

4.24% - 5.74%

$14.49

  

इसे भी पढ़े:-  Axis Bank Car Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें?


एक टेस्ला को रेंट (भाड़े) पर देना

टेस्ला को रेंट पर देने से आप पूरी कार की कीमत चुकाए बिना एक नया वाहन चला सकते हैं। सभी टेस्ला मॉडल लीजिंग अनुबंध के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं, हालांकि शर्तें मॉडल के अनुसार भिन्न होती हैं। रेंट स्वीकृतियां 90 दिनों तक के लिए वैध हैं।

पट्टों की अवधि सभी मॉडलों के लिए 36 महीने तक चलती है, जिसकी वार्षिक सीमा 10,000, 12,000 या 15,000 मील प्रति वर्ष है।

प्रत्येक टेस्ला मॉडल के लिए हमें रेंट शर्तों पर एक नज़र डालें:

टेस्ला मॉडल

Lease Term

APR*

मॉडल 3

36 महीने

उत्कृष्ट क्रेडिट वाले लोगों के लिए यह 5.37% से शुरू होता है

मॉडल वाई Y

36 महीने

यह उत्कृष्ट क्रेडिट वाले लोगों के लिए 6.06% से शुरू होता है

मॉडल S

24 या 36 महीने

यह उत्कृष्ट क्रेडिट वाले लोगों के लिए 5.92% से शुरू होता है

मॉडल एक्स X

24 या 36 महीने

उत्कृष्ट क्रेडिट वाले लोगों के लिए यह 6.57% से शुरू होता है

 

यदि आपके पास अपने रेंट पर 13 से अधिक भुगतान शेष हैं, तो आप अपने टेस्ला के रेंट को क्रेडिट-अनुमोदित असाइनी को स्थानांतरित कर सकते हैं। आपके रेंट के समझौते के आधार पर, आप अपने रेंट के अंत में अपना टेस्ला खरीदने के योग्य हो सकते हैं।

 

इसे भी पढ़े:- HDFC Bank Two Wheeler Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें? - सिर्फ 10 सेकेंड में 


टेस्ला वित्त आवेदन प्रक्रिया

चाहे आप अपने टेस्ला को रेंट या लोन के माध्यम से वित्तपोषित करना चुनते हैं, ऑर्डर देने और अपने वितरण विवरण की पुष्टि करने के बाद प्रक्रिया को कुछ सरल चरणों में पूरा किया जा सकता है। चरणों में शामिल हैं:

 

अपने टेस्ला खाते पर वित्तपोषण विकल्प देखें

अपने खाते के "भुगतान विधि" अनुभाग में, उपलब्ध वित्तपोषण विकल्पों को देखने के लिए "वित्त" चुनें।

 

अपनी वित्तपोषण पद्धति का चयन करें

रेंट और लोन के बीच चुनें। अपना क्रेडिट आवेदन जमा करने के लिए अपना सामाजिक सुरक्षा नंबर संभाल कर रखें।

 

अपने लोन या रेंट की जानकारी और व्यक्तिगत जानकारी की पुष्टि करें अपने फाइनेंसर के रूप में टेस्ला का चयन करें और अपने पसंदीदा मासिक भुगतान और लोन या रेंट की अवधि के साथ-साथ उस राशि की पुष्टि करें जिसे आप वित्त करना चाहते हैं।

 

इसके बाद आप अपना सोशल सिक्योरिटी नंबर, फोन नंबर, पता और रोजगार की जानकारी सबमिट करके अपना आवेदन पूरा कर सकते हैं।

 

कृपया अनुमोदन की प्रतीक्षा करें

आपके द्वारा जमा किए जाने के बाद टेस्ला आपके क्रेडिट आवेदन की समीक्षा करेगा। यदि आपकी जानकारी बदल जाती है या क्रेडिट स्वीकृति समाप्त हो जाती है, तो आप ऊपर दिए गए समान चरणों का पालन करके अपना क्रेडिट आवेदन पुनः सबमिट कर सकते हैं।

 

एक वित्तपोषण निर्णय प्राप्त करें

टेस्ला आपको आपके खाते के "भुगतान विधि" अनुभाग में एक क्रेडिट निर्णय के बारे में सूचित करेगा। अधिकांश क्रेडिट निर्णय कुछ ही मिनटों में उपलब्ध होते हैं, जबकि अन्य में 48 घंटे तक का समय लगता है।

ध्यान दें कि टेस्ला क्रेडिट पूर्व-अनुमोदन प्रक्रिया की पेशकश नहीं करता है, और आपको अपनी कार प्राप्त करने के लिए एक बड़ा डाउन पेमेंट करने की आवश्यकता हो सकती है। 

यदि आप जानना चाहते हैं कि आप किन वित्तीय प्रस्तावों के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको अपने बैंक या किसी अन्य वित्तीय संस्थान के माध्यम से पूर्व-अनुमोदन लेना होगा।

 

 इसे भी पढ़े:- SBI Home Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें?


टेस्ला फाइनेंस पर निचला रेखा

टेस्ला नए और इस्तेमाल किए गए टेस्ला मॉडल के लिए रेंट और लोन विकल्प प्रदान करता है। अन्य वित्तीय संस्थानों की तुलना में, इसके हामीदार उच्च एपीआर लेते हैं और लोन अवधि की लंबाई के साथ लचीलेपन की कमी होती है। टेस्ला फाइनेंसिंग की ओर रुख करने से पहले अन्य वित्तीय उत्पादों पर विचार करना उचित हो सकता है।

 

ऑटो लोन के लिए सिफारिशें

जबकि टेस्ला फाइनेंसिंग ऑफर नए और इस्तेमाल किए गए वाहनों के लिए उपलब्ध हैं, हम एक प्रदाता पर निर्णय लेने से पहले सर्वोत्तम ऑटो लोन दरों के लिए खरीदारी करने की सलाह देते हैं। ऑटो अप्रूव और myAutoloan तक पहुंचने लायक हैं, क्योंकि प्रत्येक 2022 के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑटो लोन दरों के लिए हमारे शीर्ष विकल्पों में से एक है।

टेस्ला की वेबसाइट नए कार खरीदारों को ईवी-खरीद प्रक्रिया शुरू करने के लिए उपलब्ध भुगतान विधियों को समझने में मदद करती है। अपनी खुद की टेस्ला रखने के लिए, आप निम्नलिखित टेस्ला इन-हाउस विकल्पों के माध्यम से अपना वाहन खरीद या रेंट पर ले सकते हैं:

 

रेंट

आप टेस्ला को 24 से 36 महीनों के लिए रेंट पर ले सकते हैं। योग्य ग्राहकों के लिए लीजिंग उपलब्ध है। रेंट आपके लिए कई कारणों से नहीं हो सकता है, जिसमें टेस्ला का लीजिंग प्रोग्राम अब रेंट के अंत में वाहन खरीदने की अनुमति नहीं देता है - 15 अप्रैल, 2022 को या उसके बाद दिए गए सभी टेस्ला वाहन इसके लिए पात्र नहीं हैं। खरीद, और तीसरे पक्ष के डीलरशिप और तीसरे पक्ष के व्यक्ति रेंट पर वाहन खरीदने के योग्य नहीं हैं।

 

नकद

आप अपने नए वाहन के लिए नकद में अग्रिम भुगतान करके टेस्ला खरीद सकते हैं। डिलीवरी के लिए समय पर अपना अंतिम भुगतान करने के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं। लेकिन, फिर से, टेस्ला को एकमुश्त खरीदने के लिए हर किसी के पास पर्याप्त नकदी नहीं है।

 

फाइनेंस ए लोन

आप टेस्ला फाइनेंसर (या तीसरे पक्ष के लोन दाता) के साथ 36 से 72 महीनों की अवधि में लोन  प्राप्त करके टेस्ला खरीद सकते हैं। राज्य के आधार पर, स्वीकृत आवेदकों के लिए टेस्ला लोन  उपलब्ध है। अधिकांश व्यक्तियों के लिए, कार लोन  टेस्ला के स्वामित्व की दिशा में एक तार्किक कदम है।

टेस्ला के ऑनलाइन भुगतान कैलकुलेटर से पता चलता है कि उसके वाहन 3.24% एपीआर की ब्याज दर के साथ वित्त के लिए उपलब्ध हैं। इस लोन की अवधि 72 महीने है।

इसका मतलब है कि लगभग $ 50,000 टेस्ला मॉडल 3 जब 72 महीनों के लिए 2.99% पर वित्तपोषित होता है, तो ब्याज में लगभग $ 4,500 अतिरिक्त खर्च होंगे।

टेस्ला उद्धरण में $ 1,200 गंतव्य शुल्क शामिल है, लेकिन करों और अन्य शुल्कों को शामिल नहीं करता है, और, कौन जानता है? हो सकता है कि आपको किसी प्रकार की EV छूट मिले।

 

नोट: जैसा कि आप जानते हैं, टेस्ला की खरीदारी यूएस फेडरल $7,500 टैक्स क्रेडिट के लिए योग्य नहीं है।

प्लग-इन इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए यूएस फ़ेडरल टैक्स क्रेडिट की मात्रा सीमा होती है, इसलिए, जैसे ही कोई कंपनी यूएस में 200,000 प्लग-इन इलेक्ट्रिक वाहन बेचती है, आने वाले वर्ष में फ़ेडरल टैक्स क्रेडिट समाप्त होना शुरू हो जाता है। टेस्ला ने अगस्त 2018 में 200,000 ऑल-इलेक्ट्रिक वाहन बेचे।

इस उतार-चढ़ाव वाले बाज़ार में भी, टेस्ला की वित्तपोषण दरें अन्य ईवी को कम करती हैं। उदाहरण के लिए, मस्टैंग मच-ई के लिए फोर्ड की 6 साल की ब्याज दरें जीटी ट्रिम पर 5.9% एपीआर जितनी अधिक हो सकती हैं।

 

इसे भी पढ़े:- IDFC First Bank से two wheeler लोन कैसे ले | दस्तावेज | विशेषताएं और लाभ


टेस्ला खरीदते समय क्या जानना जरूरी है?

किसी भी व्यक्तिगत वाहन लोन पर सर्वोत्तम ब्याज दर प्राप्त करने का तरीका क्या है?

एक नई कार खरीदें, क्योंकि उन्होंने ऐतिहासिक रूप से सबसे कम ब्याज दरें प्रदान की हैं। आपको एक ठोस क्रेडिट स्कोर की आवश्यकता होगी, और आपको सर्वोत्तम वित्त सौदे के लिए खरीदारी करनी चाहिए।

और, याद रखें: यह कुल लोन चुकौती राशि है, न कि मासिक भुगतान, जो आपके अंतिम निर्णय को प्रभावित करेगा।

आप मासिक भुगतान को कैसे कम रख सकते हैं? बहुत से लोग मासिक भुगतान को कम रखने के लिए लंबी अवधि के लोन शर्तों का चयन करते हैं, खासकर जब वे प्रीमियम कार श्रेणी में जाते हैं।

 

इसे भी पढ़े:- HDFC Bank Car Loan Up to ₹ 3 करोड


अपने जीवनकाल में टेस्ला के मालिक होने की लागत क्या होगी?

आमतौर पर ईवीएस को बनाए रखने के लिए कम लागत की उम्मीद की जाती है क्योंकि उनके इलेक्ट्रिक मोटर्स और अन्य ड्राइवट्रेन घटकों में आंतरिक दहन इंजन (आईसीई) की तुलना में कम चलने वाले हिस्से होते हैं, और उन्हें द्रव परिवर्तन की आवश्यकता नहीं होती है।

CleanTechnica में एक अतिथि योगदानकर्ता ने बताया कि कैसे, टेस्ला मॉडल एस के स्वामित्व के पहले 100,000 मील में, मरम्मत कुल $1,050 थी।

वास्तविक दुनिया के रखरखाव और मरम्मत लागत डेटा के एक उपभोक्ता रिपोर्ट विश्लेषण से पता चलता है कि बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन (बीईवी) और प्लग-इन हाइब्रिड वाहन (पीएचईवी मालिक आईसीई मालिक अपने वाहनों की मरम्मत और रखरखाव के लिए जितना भुगतान कर रहे हैं, उसका आधा भुगतान कर रहे हैं।

 

अभी किसी भी EV की खरीद को कौन से वेरिएबल प्रभावित करते हैं?

जबकि ब्याज दरों का उपभोक्ता की लागतों पर बड़ा प्रभाव पड़ सकता है, वे एकमात्र परिवर्तनशील नहीं हैं।

वैश्विक चिप की कमी या अन्य आपूर्ति श्रृंखला की कमी के बीच डीलर से खरीदारी करने वाले खरीदार मार्कअप के अधीन हो सकते हैं।

भले ही टेस्ला पारंपरिक डीलर नेटवर्क का उपयोग नहीं करता है, लेकिन कंपनी ने कुछ कीमतों में वृद्धि के साथ आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों का जवाब दिया है।

 

EV खरीदने के सबसे महत्वपूर्ण कारण क्या हैं?

एक ईवी के स्वामित्व की कुल लागत एक समान आईसीई कार की तुलना में काफी सस्ती है।

आईसीई (आंतरिक दहन इंजन) से जुड़ी सभी सेवा नियुक्तियों और मरम्मत से निपटने के लिए आपको सुविधा में वृद्धि होगी।

आप अन्य पर्यावरण के प्रति जागरूक व्यक्तियों के साथ जुड़ेंगे जो जानते हैं कि हम व्यक्तिगत परिवहन के लिए अब जीवाश्म ईंधन का उपयोग नहीं कर सकते हैं। 2020 में, परिवहन से ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन कुल अमेरिकी ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन का लगभग 27% था, जिससे यह यूएस ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन में सबसे बड़ा योगदानकर्ता बन गया।

एक ईवी कुल ऊर्जा का बहुत अधिक उपयोग करता है जिसके साथ यह "ईंधन" होता है। एक ICE के लिए 64% से 75% की तुलना में एक EV इलेक्ट्रिक ड्राइव सिस्टम केवल 15% से 20% ऊर्जा हानि के लिए जिम्मेदार है; शेष ऊर्जा इंजन की अक्षमताओं के कारण खो जाती है या बिजली के सामान के लिए उपयोग की जाती है।

ईवीएस ऊर्जा को पुनः प्राप्त करने और पुन: उपयोग करने के लिए पुनर्योजी ब्रेकिंग का भी उपयोग करते हैं जो आमतौर पर ब्रेकिंग में खो जाते हैं, और वे बेकार ऊर्जा बर्बाद नहीं करते हैं।

 

 इसे भी पढ़े:- Kotak Mahindra Bank से बिजनेस लोन  कैसे ले | विशेषताएं | दस्तावेज | पात्रता


टेस्ला कार लोन से जुड़े लोगों के सवाल (FAQs):

प्रश्न:१ टेस्ला फाइनेंसिंग के लिए आपको कौन सा क्रेडिट स्कोर चाहिए?

उत्तर: टेस्ला ऑटो लोन के लिए आवश्यक न्यूनतम क्रेडिट स्कोर को सूचीबद्ध नहीं करता है। हालांकि, किसी भी लोन दाता की तरह, यदि आपके पास अच्छा या उत्कृष्ट क्रेडिट है, तो आपके स्वीकृत होने की संभावना अधिक है।

 

प्रश्न:२ क्या टेस्ला को फाइनेंस करना मुश्किल है?

उत्तर: नहीं, अगर आपके पास अच्छा या उत्कृष्ट क्रेडिट है तो टेस्ला को वित्तपोषण प्राप्त करना मुश्किल नहीं है। यदि आपके पास खराब क्रेडिट है, तो स्वीकृत होने की संभावना बढ़ाने के लिए एक सह-आवेदक जोड़ने पर विचार करें।

 

प्रश्न: टेस्ला को फंडिंग कैसे मिली?

उत्तर: टेस्ला के लिए फंडिंग मुख्य रूप से पेपाल के सह-संस्थापक एलोन मस्क से हुई, जिन्होंने नए उद्यम को $ 30 मिलियन से अधिक दिया। मस्क ने 2004 में टेस्ला के अध्यक्ष के रूप में कार्य करना शुरू किया

 

प्रश्न:१ क्या मैं अपना टेस्ला ऋण जल्दी चुका सकता हूँ?

उत्तर: टेस्ला फाइनेंसिंग और हमारे भागीदारों के साथ कोई पूर्व भुगतान दंड नहीं जुड़ा है। भुगतान विवरण और प्रेषण के निर्देशों के लिए कृपया सीधे अपने ऋणदाता से संपर्क करें।

 

प्रश्न: क्या टेस्ला को फाइनेंस करना मुश्किल है?

उत्तर: इलेक्ट्रिक कार निर्माता के कार्यक्रम के माध्यम से आपकी टेस्ला कार का वित्तपोषण संभव है। आप तृतीय-पक्ष प्रदाता के माध्यम से भी वित्तपोषण सुरक्षित कर सकते हैं। संक्षेप में, टेस्ला को वित्तपोषण प्राप्त करना कठिन नहीं है क्योंकि: आप अपनी कार को ऑनलाइन ऑर्डर और वित्तपोषित कर सकते हैं।

 

प्रश्न: टेस्ला कितनी जल्दी वित्तपोषण को मंजूरी देता है?

उत्तर: जमा करने के 48 घंटों के भीतर आपका क्रेडिट निर्णय आपके टेस्ला खाते में उपलब्ध हो जाएगा। आपका क्रेडिट निर्णय समीक्षा के लिए तैयार हो जाने पर आपको एक ई-मेल प्राप्त होगा। इस्तेमाल किए गए वाहनों के लिए लीजिंग उपलब्ध नहीं है

 

इसे भी पढ़े:- ₹ १ लाख का Paytm Personal Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें? सिर्फ २ मिनिट में 


प्रश्न: टेस्ला के लिए मुझे क्या क्रेडिट स्कोर चाहिए?

उत्तर: टेस्ला फाइनेंसिंग के लिए कोई न्यूनतम क्रेडिट स्कोर आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको उनके माध्यम से या किसी अन्य ऋणदाता के साथ वित्तपोषित करने के लिए शायद कम से कम अच्छे क्रेडिट की आवश्यकता होगी। आम तौर पर, 720 से 740 आपको टेस्ला या अन्य वाहनों पर उत्कृष्ट दरों के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आपको सर्वोत्तम दरों को खोजने के लिए खरीदारी करने की आवश्यकता होगी।

 

प्रश्न: टेस्ला किस बैंक का उपयोग करता है?

उत्तर: यूडीसी फाइनेंस टेस्ला ग्राहकों को एक पारदर्शी, कमीशन-मुक्त फाइनेंस ऑफर प्रदान करता है, जिसमें उपभोक्ता और वाणिज्यिक दोनों अनुप्रयोगों में बिना किसी सेटअप शुल्क के कम निश्चित दर का संयोजन होता है। अपनी मासिक भुगतान राशि का अनुमान लगाने के लिए इस कैलकुलेटर का उपयोग करें।

 

प्रश्न: टेस्ला के लिए सबसे कम ब्याज दर क्या है?

उत्तर: टेस्ला के ऑनलाइन भुगतान कैलकुलेटर से पता चलता है कि उसके वाहन 3.24% एपीआर की ब्याज दर के साथ वित्त के लिए उपलब्ध हैं। इस ऋण की अवधि 72 महीने है।

 

प्रश्न: टेस्ला की फाइनेंसिंग रेट क्या है?

उत्तर: हमारे शोध के अनुसार, उत्कृष्ट क्रेडिट वाले लोगों के लिए वार्षिक प्रतिशत दर (एपीआर) 3.24% से शुरू होती है, और ऋण की शर्तें 36 से 72 महीने तक होती हैं। टेस्ला फाइनेंसर के साथ ऑटो ऋण के लिए आवेदन करते समय कोई ऋणदाता या आवेदन शुल्क नहीं है।

 

प्रश्न:१० क्या टेस्ला को खरीदने के लिए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है?

उत्तर: कार पर शेष ऋण को छोड़कर, टेस्ला व्यावहारिक रूप से हर चीज के लिए क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेती है। जमा का भुगतान केवल क्रेडिट कार्ड से किया जा सकता है; शेष राशि का भुगतान वायर ट्रांसफर या बैंक ऋण के साथ किया जाना चाहिए।

 

इसे भी पढ़े:- ₹ 30 लाख का HDFC Bank Bussiness Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें?


प्रश्न:११ क्या टेस्ला के पास 0 फाइनेंसिंग है?

उत्तर: टेस्ला अपने सभी वाहनों को खरीदने और पट्टे पर देने की पेशकश करती है। वर्तमान में, इसकी वित्त पोषण दर 72 महीनों के लिए 2.49 प्रतिशत पर विज्ञापित है, जो बुरा नहीं है, हालांकि कई ब्रांड कुछ समय के लिए 0 एपीआर की पेशकश कर रहे हैं।

 

प्रश्न:१२ क्या मैं अपने टेस्ला को पुनर्वित्त कर सकता हूं?

उत्तर: आप अपने 2019 टेस्ला मॉडल 3 को पुनर्वित्त कर सकते हैं यदि आपको डीलरशिप पर अपना ऋण मिला और/या आपने 6/12/18 महीनों के लिए भुगतान करने के बाद: जब आपने डीलर से ऋण के साथ अपना 2019 टेस्ला मॉडल 3 खरीदा, तो डीलर ने आपकी दर को चिह्नित किया और ऋणदाता से एक रेफरल शुल्क प्राप्त किया।

 

प्रश्न:१३ मैं अपने टेस्ला पर बेहतर ब्याज दर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

उत्तर: टेस्ला के पास ऋण के लिए आवेदन करने के लिए न्यूनतम क्रेडिट स्कोर की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कम क्रेडिट स्कोर वाले उधारकर्ताओं के पास निश्चित रूप से उच्च वित्तपोषण दर होगी। 

कार ऋण के लिए आवेदन करने से पहले अपना क्रेडिट स्कोर प्राप्त करना आपकी वित्त दर को कम करने और कम डाउन पेमेंट हासिल करने में एक लंबा रास्ता तय कर सकता है।


इसे भी पढ़े:- SBI Business Loan Apply Up To ₹ 500 crores (करोड़)










Disclaimer: Information is gathered from secondary sources and meant for reference only. Phonemeloan is not a channel partner of Any Bank.



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Comments