ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare - Just in 1 minutes

 

ICICI_Bank_Car_Loan_Mobile_Se_Kaise_Apply_Kare_Just_in_1_minutes


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


एक समय था जब कार खरीदना किसी के लिए भी बहुत बड़ी बात होती थी, क्योंकि इसके बोहोत सारे पैसे खर्च करने पड़ते थे। लेकिन अब कार लोन आसानी से उपलब्ध होने की वजह से कार खरीदना बहुत आसान हो गया है। 

बैंक और नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी कार लोन आसान प्रतिमाह किस्त पर दे देती हैं, जिससे अब वाहन लेना बहुत आसान हो गया है। इससे आपका बजट भी नहीं बिगड़ता और सुविधा भी मिल जाती है।

घर के साथ एक अपनी एक खुदकी कार होना हर किसी का सपना होता है। कार आपके दैनंदिन जीवन को आरामदेह बनता है। रोजाना लोगों के भीड़ से जूझते हुए दफ्तर पहुंचना या छुट्टी के दिन घूमने जाना, कार से ये सब कुछ बहुत आसान हो जाता है। 

आज हम आपके कार खरीदने के सपने को पूरा करने जा रहे है। आज हम ऐसे ही एक कर लोन से जुडी जानकारी, आपको हमारे इस ब्लॉग के माध्यम से देनेवाले है।

दोस्तों आजकल के इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई चाहता है की अपनी भी एक खुद की कार हो, लेकिन पैसो की कमी के चलते हम अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाते ऐसे में काम आता है ICICI Bank की Car Loan सुविधा


विषयसूची (Table of Content):

  1. ICICI Bank Car loan कर लाभ और उसकी मांग कैसे करें
  2. ICICI Bank Car Loan की मुख्य विशेषताएं:
  3. ICICI Bank Car Loan कैसे Apply करें?
  4. ICICI Bank Car Loan कैसे Apply करें (LIVE देखें)
  5. ICICI Bank Car Loan लोन ब्याज दर (Interest Rate)
  6. ICICI कार लोन पात्रता (Eligibility)
  7. ICICI कार लोन कैलकुलेटर
  8. ICICI कार लोन फीस और चार्जेस
  9. ICICI Bank Car Loan के लिए आवश्यक दस्तावेज:
  10. ICICI Bank Car Loan से जुड़े लोगों के सवाल:



ICICI Bank Car loan कर लाभ और उसकी मांग कैसे करें?

कार लोन पर कर लाभ

कार को भारत में एक लक्जरी उत्पादन माना जाता है और वास्तविक में, वर्तमान में 28% की उत्कृष्ट वस्तु और सेवा कर दर को आकर्षित करता है। इस प्रकार, यदि आप अपने व्यक्तिगत उपयोग के लिए कार खरीद रहे हैं तो आप अपने कार लोन पर किसी भी कटौती के लिए पात्र नहीं हैं।

हालांकि, यदि आप व्यावसायिक उपयोग के लिए कार खरीद रहे हैं, तो आप एक वर्ष में भुगतान किए गए ब्याज को लागत के रूप में दिखा सकते हैं और अपनी कर योग्य इनकम को कम कर सकते हैं। कर कटौती केवल लोन के ब्याज घटक के लिए उपलब्ध है।

 


कार बीमा पर कर लाभ कैसे काम करता है?

मान के चलिए की अगर आप स्व-नियोजित (Self employed) या एक व्यापार के मालिक हैं और व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए एक कार खरीदना चाहते हैं। 

आप जिस कार को खरीदने की योजना बना रहे हैं, उसकी कीमत 25 लाख रुपये है और आप उसी के लिए 1 साल के लिए 12% की दर से 20 लाख रुपये का लोन लेते हैं।

यदि चालू वर्ष में आपके व्यवसाय का कर योग्य लाभ 50 लाख रुपये है, तो इस राशि से 12 लाख रुपये का 12% काटा जा सकता है।

तो, कार लोन चुकाने के लिए आपके द्वारा भुगतान किए गए ब्याज को घटाकर वर्ष के लिए आपका कुल कर योग्य लाभ 47.6 लाख रुपये होगा।

 

इसे भी पढ़े:- SBI Bank Car Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें? with SBI YONO App



कार पर टैक्स बचाने के अन्य तरीके

अपनी कार पर कर बचाने का एक और तरीका है कि इसे मूल्यह्रास संपत्ति (depreciable asset) के रूप में दिखाया जाए और मूल्यह्रास (मूल्यह्रास का मतलब भाव में कमी) को लागत के रूप में दिखाया जाए। 

आप अपनी कार का एक साल में 15% तक मूल्यह्रास कर सकते हैं।  चाहे आप कार लोन का चुनाव करते हैं या नहीं यह मूल्यह्रास घटाया जा सकता है।

 


कार लोन टैक्स लाभ की मांग कैसे करें?

जब तक आप वास्तविक में मान्य व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए कार का इस्तेमाल कर रहे हैं, तब तक कार लोन कर लाभों की मांग करना आसान है। 

लाभ की मांग करने के लिए, कर रिटर्न दाखिल करते समय व्यवसाय लागत कॉलम में एक वर्ष में भुगतान किए गए लोन ब्याज को शामिल करें।

ब्याज प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए आप अपने लोनदाता से संपर्क कर सकते हैं ताकि आपको पता चल सके कि आपने वर्ष में कितना ब्याज चुकाया है।

 


कार लोन के लिए लोनदाता का चुनाव

कार लोन पर कर लाभ केवल स्व-व्यवसायी (self-employed) या व्यवसाय के मालिकों के लिए उपलब्ध है। लेकिन अगर आप एक वेतनभोगी कर्मचारी (salaried employee) हैं, तब भी आप अपने द्वारा चुने गए लोन दाता के आधार पर लोन का लाभ उठा सकते हैं

कार लोन के लिए आवेदन करने के बाद आप निश्चित रूप से कई लाभों का अनुभव करेंगे, भले ही आप व्यावसायिक या व्यक्तिगत उपयोग के लिए कार खरीदना चाहते हों।



ICICI Bank Car Loan की मुख्य विशेषताएं:

  1. कम से कम दस्तावेज
  2. 7 साल तक की लंबी लोन अवधि
  3. ऑन-रोड कीमत के 100% तक का वित्तपोषण
  4. कम प्रोसेसिंग शुल्क



ICICI Bank Car Loan कैसे Apply करें?

स्टेप : सबसे पहिले आपको Play Store से ICICI मोबाइल Banking App को Download करके Install करना है।


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


स्टेप : आपको ICICI मोबाइल Banking App को Open करना है।   


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare



स्टेप :  App Open होते ही आपको PIN के लिए पूछा जाएगा। यहाँ आपका PIN डालके Login होना है।    


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare



स्टेप : Login होते ही आपके सामने कुछ ऐसा Interface खुल जाएगा। यहाँ आपको Loans टैब पर Click करना है।   


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare



स्टेप : Loans टैब पर Click करने के बाद आपके सामने लोन ऑफर सेक्शन खुल जाएगा। यहाँ आपको सबसे पहिला विकल्प Avail Now पर Click करना है।


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


स्टेप ६: Avail Now पर Click करते ही यहाँ आपको बैंक की तरफ से कितना प्री एप्रूव्ड लोन ऑफर किया गया है इसे दिखाया जाएगा। 

स्लाइड के जरिए आप अपने लोन अमाउंट को कम या ज्यादा कर सकते है। यहाँ पर आपको अपनी पर्सनल डिटेल देनी है। 


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


स्टेप ७: आपको जिस मेनीफॅक्चर से अपनी कार लेनी है उसे यहां से सेलेक्ट करना है। 


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


स्टेप ८:  Location में आपको जिस जगह से अपनी कार लेनी है उसे सिलेक्ट करना है।


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


स्टेप ९:  प्रेफर्ड डीलर में आपको अपने Dealer को सिलेक्ट करना है। 


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


स्टेप १०: अगर आप ICICI बैंक के किसी प्रतिनिधि के जरिए कार लोन के लिए अप्लाई कर रहे है तो उनका Refferal Code, Employee Code और Branch Code को यहाँ आप लिख सकते है। यह विकल्प ऑप्शनल है इसे आप खाली छोड़ सकते है। 


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


आपको I Accept पर Click करके Generate Approval Letter पर Click करना है।  


स्टेप ११: अप्रूवल लेटर जेनरेट होने के बाद आपको उसे डाउनलोड करके प्रिंट निकालना है। 


ICICI Bank Car Loan Mobile Se Kaise Apply Kare


आपको इस अप्रूवल लेटर को लेकर डीलर के पास जाना है। इसके बाद आपका डीलर आगे की प्रोसीजर करके आपके बैंक से पैसे लेगा और उसके बाद आपको अपनी गाडी डिलीवर करेगा। 


इसे भी पढ़े:- SBI YONO App से  Rs.8 लाख  का Personal Loan कैसे लें - सिर्फ २ मिनिट में 


ICICI Bank Car Loan कैसे Apply करें (LIVE देखें) 


ICICI Bank Car Loan लोन ब्याज दर

ICICI bank नई कार लोन ब्याज दर 7.90% से शुरू होती है और ICICI bank उपयोग की गयी कार लोन ब्याज दर 12.00% से शुरू होती है।

ये फिक्स्ड-रेट लोन हैं और भारत में कार लोन की सबसे अच्छी दरों में से एक हैं। ब्याज की दर उधारकर्ता के व्यवसाय, लोन राशि और लोन अवधि के अनुसार विभिन्न होती है। 

ICICI Car Loan Interest Rate

ICICI car loan की ब्याज़ दर निम्नलिखित कारकों पर निर्भर करती है -

लोन राशि: आम तौर पर बैंक अधिक राशि के लिए कम ब्याज दरों का प्रस्ताव करते हैं। ICICI Bank आपको आपकी कार की एक्स-शोरूम कीमत का 100% ऑफर करता है।

आपका वेतन: उच्च वेतन वर्ग के व्यक्तियों को कम ब्याज दरों पर लोन का ऑफर किया जाता है। कार लोन की ब्याज दर ICICI बैंक आपकी मासिक इनकम के साथ बदलती रहती है।

 

एम्प्लोयी श्रेणी: उधारकर्ता की एम्प्लोयी श्रेणी उसकी ब्याज दर निर्धारित करने के लिए एक प्रमुख कारक होती है। 

ICICI Bank के पास वेतनभोगी व्यक्तियों की कंपनी श्रेणियों की एक सूची होती है, जिनके लिए वे वाहन लोन प्राप्त करते हैं। एक उच्च कंपनी श्रेणी ICICI Car Loan के कम दर की ओर ले जाती है।

 

बैंक के साथ संबंध: ICICI Bank  मौजूदा खाताधारकों को विशेष दरें, ऑफ़र और शुल्क उपहार करता है। 

जिन लोगों ने अपने खातों का मैनेजमेंट किया है और अतीत में सभी भुगतान समय पर किए हैं, उन्हें कम वाहन लोन ब्याज दर का लाभ मिलेगा।

 

लोन अवधि: ICICI Bank वाहन लोन 7 वर्षों की लंबी चुकौती समय  के लिए हैं।

 

चुकौती योग्यता: उधारकर्ता को लोन देने से पहले, ICICI Bank उधारकर्ता की चुकौती क्षमता की जांच करता है। 

बैंक CIBIL के माध्यम से ग्राहक की चुकौती क्षमता का जाँच करता है क्योंकि इसमें पूर्व में लिए गए लोन और उनके भुगतान के सभी विवरण हैं। CIBIL क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान की जानकारी भी देता है।


इसे भी पढ़े:- ₹ 66 लाख तक का ICICI Bank Home Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें?



ICICI कार लोन पात्रता (Eligibility):

कार लोन की पात्रता विभिन्न कारकों पर निर्भर करती है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण कारक आपकी लोन चुकाने की योग्यताहोती है। मुख्य कारक जिन पर आवेदक की पात्रता निर्भर करती है:

 

आपकी उम्र: आपकी पात्रता और पुनर्भुगतान क्षमता जानने के लिए आपकी उम्र एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। ICICI Bank उन लोगों को कार लोन प्रदान करता है जिनकी उम्र लोन मान्यता के समय कम से कम 18 वर्ष और लोन मेचुरिटी के समय अधिकतम 65 वर्ष होती है।

 

आपकी इनकम: ICICI Bank Car Loan कैलकुलेटर आपकी इनकम के आधार पर आपकी पात्रता का आकलन करता है। 

आमतौर पर, बैंक कार लोन के लिए आवेदन करने के लिए इनकम का कम से कम स्तर निर्धारित करते हैं। ICICI Bank न्यूनतम ₹ 2.50 लाख की शुद्ध वार्षिक इनकम मांगता है।

 

आपकी नौकरी की स्थिरता और पेशा: ICICI Bank से कार लोन के लिए आपकी स्थिति और योग्यता में सुधार के लिए नौकरी की स्थिरता जरूरीहै। 

यदि आप एक प्रतिष्ठित कंपनी के साथ काम कर रहे हैं, तो कार लोन मिलने की संभावना बढ़ जाती है क्योंकि इनकम अधिक स्थिर मानी जाती है और बैंक प्रतिष्ठित कंपनियों के कर्मचारियों को सर्वोत्तम ICICI car loan ब्याज की सुविधा देता है।

 

आपकी सिबिल स्कोर: आपके पिछले सिबिल इतिहास और मौजूदा लोन और क्रेडिट कार्डों के पुनर्भुगतान रिकॉर्ड का आपकी ICICI बैंक कार लोन पात्रता पर सीधा परिणाम होता है। 

यदि आपका पुनर्भुगतान रिकॉर्ड अच्छा नहीं है, तो हो सकता है कि आपको लोन मिले लेकिन दूसरी ओर, एक नियमित पुनर्भुगतान रिकॉर्ड आपके वाहन लोन  की योग्यता को बढ़ाता है। आम तौर पर बैंक 700 और उससे अधिक के सिबिल स्कोर पर लोन देते हैं।

 

आपकी लोन राशि: ICICI वाहन लोन राशि आपकी इनकम पर निर्भर करती है। ICICI Bank कार के मूल्य के आधार पर एक्स-शोरूम कीमत का 100% लोन देता है। 

मंज़ूरी की संभावना को बढ़ाने के लिए उस लोन राशि के लिए आवेदन करें जिसे आप आराम से सर्विस कर सकें और अपने ICICI car loan की स्थिति की ऑनलाइन जांच कर सकें  और उसी के साथ कई लाभ प्राप्त कर सकें।



ICICI कार लोन कैलकुलेटर:

  • ICICI Bank car loan EMI एक निश्चित राशि है जिसे आप कार्यकाल के अंत तक अपने कार लोन के पुनर्भुगतान के लिए हर महीने भुगतान करते हैं।
  •  ICICI Bank car loan की कार लोन EMI जैसे कारकों पर निर्भर करती है:
  •  ब्याज दर एक प्रभावाशाली कारक है जो आपकी EMI को प्रभावित करता है। ब्याज दर जितनी अधिक होगी, EMI उतनी ही अधिक होगी।
  •  लोन की अवधि समान रूप से मायने रखती है क्योंकि लंबी अवधि आपकी मासिक EMI प्रति लाख कम कर देती है।
  •  आपकी EMI इस बात पर निर्भर करती है कि आप कितना लोन ले रहे हैं। अगर आप ज्यादा लोन राशि के लिए अप्लाई करते हैं तो लोन की EMI ज्यादा होगी।



ICICI कार लोन फीस और चार्जेस

फोरक्लोज़र फीस - यदि आप लोन चुकौती अवधि समाप्त होने से पहले अपनी पूरी लोन राशि चुकाना चाहते हैं तो इन फीस का भुगतान किया जाना चाहिए

ICICI Bank 5% के पूर्व भुगतान के साथ 1 EMI का भुगतान करने के बाद कार लोन के पूर्व भुगतान की अनुमति देता है।

प्रोसेसिंग फीस - ICICI Bank लोन राशि का 2.00% प्रोसेसिंग शुल्क लेता है। न्यूनतम ₹ 3,500 और अधिकतम ₹ 8,500 लागू सेवा कर के साथ।

ICICI Car Loan Fees & Charges


ICICI Bank Car Loan के लिए आवश्यक दस्तावेज:


वेतनभोगी कर्मचारी (salaried employee):

१. लोन आवेदन पत्र 

२. पासपोर्ट साइज दो फोटो

३. आयकर पैन की प्रति

४. पहचान प्रमाण - आधार, पासपोर्ट / ड्राइविंग लाइसेंस / वोटर आईडी / पैन/

कार का उद्धरण

५. आवासीय पता प्रमाण - छुट्टी और लाइसेंस / पंजीकृत किराया समझौता / उपयोगिता बिल (3 महीने तक पुराना), पासपोर्ट

६. इनकम दस्तावेज - 3 महीने की वेतन पर्ची, 2 साल का फॉर्म 16, वेतन क्रेडिट और कोई ईएमआई डेबिट दिखाने वाला 3 महीने का बैंक विवरण

७. वाहन की आरसी और कार का बीमा

 

इसे भी पढ़े:- MI Credit Loan - Rs 5 लाख - मोबईल से कैसे अप्लाई करें?



स्वनियोजित (Self-employed- Professionals):

१. लोन आवेदन पत्र

२. दो पासपोर्ट साइज फोटो

३. आयकर पैन की प्रति

४. पहचान प्रमाण - आधार, पासपोर्ट / ड्राइविंग लाइसेंस / वोटर आईडी / पैन

कार का हवाला

५. आवासीय पता प्रमाण - छुट्टी और लाइसेंस / पंजीकृत किराया समझौता / उपयोगिता बिल (3 महीने तक पुराना), पासपोर्ट

६.  इनकम दस्तावेज - 3 महीने की वेतन पर्ची, 2 साल का फॉर्म 16, वेतन क्रेडिट और कोई ईएमआई डेबिट दिखाने वाला 3 महीने का बैंक विवरण

७. आपके वाहन का आरसी और कार का बीमा।

 

 

स्वनियोजित (Self employed- Non-professionals):

१.  लोन आवेदन पत्र

२.  पहचान प्रमाण - आधार, पासपोर्ट / ड्राइविंग लाइसेंस / वोटर आईडी / पैन

३.  बैंक स्टेटमेंट - हस्ताक्षर सत्यापन (signature verification)

४.  इनकम प्रमाण - पिछले 2 वर्षों के लिए आयकर रिटर्न। व्यापक लेखापरीक्षा/वित्तीय रिपोर्ट

५.  अन्य दस्तावेज़

  • व्यापार स्थिरता/स्वामित्व का प्रमाण
  • एक भागीदार को अधिकार देने वाले सभी भागीदारों द्वारा हस्ताक्षरित पार्टनरशिप डीड और पत्र
  • निदेशक मंडल द्वारा एसोसिएशन और संकल्प के लेख





ICICI Bank Car Loan से जुड़े लोगों के सवाल:


प्रश्न :  ICICI Bank से दी जाने वाली कार लोन की ब्याज दर क्या है?

उत्तर: मौजूदा ब्याज दरों के अनुसार, ICICI car loan की ब्याज दरें 7.90% से 9.85% के बीच हैं।

 


प्रश्न :  ICICI Bank कार लोन पर प्रति लाख कम से कम EMI क्या है?

उत्तर: ICICI Bank के लिए 7.90% की ब्याज दर और 7 साल की अवधि के लिए, लिए गए लोन पर प्रति लाख न्यूनतम EMI ₹ 1,376 है।

 


प्रश्न :  ICICI Bank कार लोन चुकौती का अधिकतम समय क्या है?

उत्तर: आप अपने ICICI Bank कार लोन को 7 वर्षों की सुविधाजनक समय में चुका सकते हैं।

 


प्रश्न :  ICICI Bank कार लोन पर कितना प्रोसेसिंग फीस लेता है?

उत्तर: ICICI Bank ₹ 8,500 लागू सेवा कर के साथ लोन राशि का 2.00% प्रोसेसिंग शुल्क लेता है। न्यूनतम ₹ 3,500 और अधिकतम ₹ 8,500 लागू सेवा कर के साथ।

 


प्रश्न :  मैं ICICI Bank से कितने अमाउंट तक का कार लोन ले सकता हूं?

उत्तर: ICICI Bank आपको कार की एक्स-शोरूम कीमत का 100% लोन के रूप में देती है।

 


प्रश्न :  क्या ICICI Bank से कार लोन लेने के लिए उम्र और योग्यता देखा जाता हैं?

उत्तर: हां, ICICI Bank कार लोन लेने के लिए आयु एक महत्वपूर्ण फैक्टर है क्योंकि लोन  लेते समय आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष और लोन मेचुरिटी  के समय 65 वर्ष होनी चाहिए।

 


प्रश्न :  क्या ICICI कार लोन पर कोई पूर्व भुगतान फीस हैं?

उत्तर: आप ICICI Bank से 5% के प्रीपेमेंट के साथ कार लोन ले सकते हैं।

 


प्रश्न :  क्या मैं ICICI Bank से कार लोन के लिए अप्लाई करते समय अपने जीवनसाथी की इनकम जोड़ सकता हूँ?

उत्तर: जी हा, आप अपनी लोन पात्रता बढ़ाने और अधिक लोन राशि प्राप्त करने के लिए अपनी इनकम को अपने जीवनसाथी की आय के साथ जोड़ सकते हैं।

 


प्रश्न :  क्या ICICI Bank मुझे मेरे कार लोन का पूर्व-भुगतान या फोरक्लोज़ करने देगा?

उत्तर: जी हां, आप शेष मूल लोन राशि पर 5% + GST के शुल्क पर अपने कार लोन का पूर्व-भुगतान या फोरक्लोज़ कर सकते हैं।

 


प्रश्न १०:  ICICI कार लोन के साथ कौन से पुनर्भुगतान विकल्प उपलब्ध हैं?

उत्तर: आप कई प्रकार से अपनी कार लोन की EMI का भुगतान कर सकते हैं। यदि आप  ICICI बैंक के ग्राहक हैं, तो आप प्रत्यक्ष डेबिट सुविधा या ईसीएस का विकल्प चुन सकते हैं। 

अन्यथा, आप ICICI बैंक लिमिटेड के पक्ष में पोस्ट-डेटेड चेक जारी करके भी EMI भुगतान कर सकते हैं।

 


प्रश्न ११:  क्या मेरे ICICI Bank लोन खाते पर मेरे एड्रेस अपडेट करने की सुविधा है?

उत्तर: हां, आप ICICI Bank की किसी भी शाखा में जाकर अपने एड्रेस जैसे की अपना ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर, घर का पता आदि आसानी से अपडेट कर सकते हैं। 

अपना आवेदन जमा करते समय, एक फोटो आईडी प्रमाण साथ में जरूर रखें।

 


प्रश्न १२:  ऐसे कौन से कारक हैं जो एक नई कार लोन के लिए ब्याज दर को प्रभावित करते हैं?

उत्तर: नए कार लोन के लिए ब्याज दर कुछ कारकों पर निर्भर करती है जैसे की लोन चुकौती की अवधि, आप जिस कार को लेने की सोच  रहे हैं, और बैंक के साथ आपका संबंध, अन्य कारकों के साथ।

 


प्रश्न १३:  क्या उपयोग कि गयी कार लोन की ब्याज दरें किन्हीं कारणों से प्रभावित होती हैं?

उत्तर: जी हां, पुरानी कार लोन के लिए ब्याज दरें कुछ कारकों के आधार पर विभिन्न होती हैं जैसे कि आप जिस कार को खरीद रहे हैं उसकी आयु और खंड, लोन उत्पाद प्रकार - पुनर्वित्त, टॉप-अप लोन, और लोन अवधि, नाम के लिए कुछ।


इसे भी पढ़े:- Axis Bank Car Loan मोबईल से कैसे अप्लाई करें?













Disclaimer: Information is gathered from secondary sources and meant for reference only. Phonemeloan is not a channel partner of Any Bank or App.


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Comments